होमस्पेशल स्टोरीउजला पैजामा कुर्ता पहनकर धर्म, समुदाय की बात करने वाला शख्स समाजसेवी...

उजला पैजामा कुर्ता पहनकर धर्म, समुदाय की बात करने वाला शख्स समाजसेवी नहीं होता है, प्रेस कांफ्रेंस कर नीतू कुमारी ने मांगा वोट

ARA. आरा नगर निगम चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशी अपने एजेंडा को लेकर जनता से रूबरू हो रहे है। हर घर तक अपने विचारों, अपने संकल्पों को पहुंचाने में जुटे हुए है। इसी सरगर्मी के बीच मेयर प्रत्याशी नीतू कुमारी और उनके पति डॉक्टर श्रीधर तिवारी ने रविवार को शहर के एक निजी उत्सव भवन में प्रेस कांफ्रेंस किया। इस दौरान नीतू कुमारी ने अपने एजेंडा को सबसे सामने रखा। साथ ही निगम में हो रहे भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात कहीं।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नीतू कुमारी ने कहा कि नगर निगम में बहुत भ्रष्टाचार बढ़ गया है। मेयर पद पर एक महिला के होने के बाद भी महिला से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान आज तक नहीं किया गया है। शहर से विकास की ट्रेन रुक चुकी है। मैं शहर में प्रचार के लिए घूम रही हूं और आपको जानकर कोई हैरानी नहीं होगी क्योंकि आप भी जानते है कि आरा शहर में महिला को लेकर कहीं भी शौचालय नहीं बनाया गया है। उन्होंने जनता से चुनाव चिह्न कबूतर छाप क्रम संख्या 8 पर बटन दबाकर अपना समर्थन मांगा है।

वहीं मेयर प्रत्याशी नीतू कुमारी के हसबैंड डॉक्टर श्रीधर तिवारी ने कहा कि मैं जानता की सेवा शुरू से कर रहा है। कई आंदोलन मैं और मेरे आरा की जनता ने भी किया है। मुझे विश्वास है कि आरा की जनता मेरा साथ जरूर देगी। आरा शहर में कहीं सड़क है तो वहां नाली नहीं है कहीं नाली है तो सड़क नहीं है। कई प्रत्याशी इस मैदान में उतरे है। लेकिन जनता अच्छा बुरा जानती है, समझती है। कई युवा मेरे साथ है। पहले जो निगम में भ्रष्टाचार हुए है और जिन्होंने किया है। वो प्रत्याशी में मैदान में है।

डॉक्टर श्रीधर तिवारी ने कहा कि विकास के मुद्दा से शुरू हुई नगर निगम की सरगर्मी आज धर्म, एक समुदाय, संगठन और एक दल तक पहुंच चुकी है। लेकिन मैं कहता हूं कई भी शख्स उजला कुर्ता पैजामा पहन लेगा वो समाज सेवी नहीं कहलाने लगेगा। कई लोग ऐसे है जो बरसाती मेंढक नहीं तरह है। कोई चुनाव में धर्म की बात कर रहा है, तो कोई समुदाय, तो कोई संगठन और पार्टी दल की बात कर रहा है। मुझे जनता पर पूरा विश्वास है। जनता प्रत्याशियों का रूप देख चुकी है।

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »