होमस्पेशल स्टोरीदीपावली से पहले चर्चे में कल्लू भाई मेगा मार्ट, ऑफर की लगी...

दीपावली से पहले चर्चे में कल्लू भाई मेगा मार्ट, ऑफर की लगी धूम

ARA . 2000 के खरीद पर एक गिफ्ट पैक बिल्कुल मुफ्त. यह सुनकर कितना लुभावना मन हो रहा है. दीपावली को देखते हुए और बिहार का सबसे लोकप्रिय पर्व जिसे अब भारत के पूरे प्रदेश भर में मनाया जाने वाला छठ पूजा के मद्देनजर रखते हुए त्योहार का बंपर धमाका ऑफर निकल गया है. यह ऑफर और कहीं नहीं बल्कि आरा शहर में आपका अपना कल्लू मेगा मार्ट दे रहा है. जी हां कल्लू भाई मेगा मार्ट आरा शहर के पुरानी पुलिस लाइन में स्थित है. ऑफर के बाद मार्ट में कई लोग खरीदारी करने आने भी लगे है. इसके साथ ही अन्य कई प्रकार के गिफ्ट पैक कल्लू भाई के तरफ से दिए जा रहे है.

5000 की खरीदारी पर सबसे बड़ा गिफ्ट पैक रखा गया है. इसके साथ औरतों की खरीदारी का भी ख्याल कल्लू भाई के द्वारा रखा जा रहा है. जिसमें महिलाओं के साड़ी पर अन्य प्रकार के गिफ्ट व साड़ी के साथ महिलाओं से जुड़ी वस्तुएं गिफ्ट के तौर पर दी जा रही है. आपको बता दें कि कल्लू भाई मेगा मार्ट में एक ही छत के नीचे महिला, पुरुष और बच्चों से जुड़ी सभी प्रकार के सामान मिल जाएंगे. इतना ही नहीं बल्कि बीकाजी प्रोडक्ट भी मॉल में उपलब्ध है.

इसको लेकर मॉल के मालिक समीर श्रीवास्तव उर्फ कल्लू भाई का कहना है कि इस मॉल में बहुत अलग अलग ऑफर मिल रहा है. हर जगह दीपावली में सभी दुकान वाले कुछ ना कुछ ऑफर निकलते ही है. लेकिन इस मॉल में जैसी खरीदारी वैसा गिफ्ट पैक दिया जा रहा है. हर प्रकार के हर तरह के सामान (कपड़ा, जूता, कॉस्मेटिक व अन्य) इस मॉल में उपलब्ध है. यहां से जो भी व्यक्ति खरीदारी कर रहे है. उनको खाली हाथ नहीं जाने देने की कोशिश हमेशा रहेगी. इस दीपावली सभी ग्राहकों को हम अच्छे गिफ्ट देने की कोशिश कर रहे है.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »