होमदेशपुणे में बिहारी मजदूरों की मौत पर जदयू नेता ने जताई संवेदना,...

पुणे में बिहारी मजदूरों की मौत पर जदयू नेता ने जताई संवेदना, कहा परिवार वालों की हर संभव मदद के लिए तैयार

महाराष्ट्र के पुणे (Pune) में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां एक मॉल के निर्माण के दौरान लोहे का स्लैब गिरने से 7 मजदूरों की मौत हो गई और 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दुर्घटना में मरने वालों में 5 मजदूर बिहार (Bihar) के रहने वाले हैं. कुछ अन्य भी घायल हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस हादसे पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट कर मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की है.

इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सभी मजदूरों के परिवार के साथ खड़ा होने की बात कही है और उनके परिवारों की मदद करने का आश्वासन दिया है. इसी बीच जदयू के नेता सह भोजपुर जिला के पूर्व मीडिया सेल के जिला अध्यक्ष रतिकांत ने भी अपनी संवेदना व्यक्त किया है. उन्होंने सरकार की सराहना करते हुए कहा कि हमें उनके परिवारों के साथ खड़ा होकर उनकी मदद करनी चाहिए.

बता दें कि इस हादसे में मारे जाने वाले बिहारी मजदूरों की पहचान कर ली गई है. मृतकों में सहिल मोहम्मद, मोहम्मद समीर, मोविद आलम, मज़रूम हुसैन और तकाजी आलम शामिल हैं. फिलहाल येरवडा पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मजदूर कहां से आए और कब से यहां काम कर हे थे.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »