होमस्पेशल स्टोरीसमाजसेवी अविनाश कुमार की पत्नी सोनी देवी 21 सितंबर को मेयर पद...

समाजसेवी अविनाश कुमार की पत्नी सोनी देवी 21 सितंबर को मेयर पद के लिए करेंगी नामांकन, पहला मुद्दा आरा नगर निगम को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना

ARA. आरा नगर निगम में मेयर पद के लिए समाजसेवी अविनाश कुमार उर्फ लड्डू यादव की पत्नी सोनी देवी अपना नामांकन 21 सितंबर यानी बुधबार को करेंगी। इसकी जानकारी समाजसेवी लड्डू यादव ने अपने मौलाबाग स्थित आवास पर प्रेस कांफ्रेंस कर दी। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि चुनाव मुद्दा पर आधारित होगा। हम लोग जनता के समक्ष निम्न 10 मुद्दों को रखेंगे और अपने पक्ष में मतदान के लिए आरा वासियों के लिए आग्रह कर रहे है।

लड्डू यादव ने बताया कि पहला मुद्दा आरा नगर निगम को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। उसके बाद आरा को स्वच्छ बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा, डंपिंग जोन का निर्माण कराया जाएगा और पूरे शहर में सर्वजनिक जगहों पर यात्री शेड और कचड़े का स्टोर रखने के लिए डस्टबिन का रखाव किया जाएगा, शहर में सामुदायिक शौचालय की सुविधा हर जगह बहाल की जाएगी, आरा शहर में बदतर सड़कों की स्थिति को ठीक किया जाएगा, यातायात व्यवस्था में सुधार लाने के लिए भरपूर प्रयास किया जाएगा और जिससे लोगों का जाम का सामना ना करना पड़े उसके लिए भी बेहतर तैयारियां की जाएगी।

लड्डू ने बताया कि इसके साथ ही पीने के लिए स्वच्छ जल की सुविधा दी जाएगी, सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए मुफ्त कोचिंग की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी, एक हेल्प नंबर होगा। कोई भी शिकायत आप उस नंबर पर कर सकते हैं और तुरंत उसका समाधान करने की कोशिश की जाएगी। प्रेस वार्ता में आशुतोष सिंह, पूर्व विधायक भाई दिनेश, रघुपति यादव, सुजित कुशवाहा, पुतुल यादव, धीरज पांडे, मुना यादव, मनोरंजन पाठक, सहित कई लोग मौजूद थे।

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »