Wednesday, September 27, 2023

गुलनाज प्रवीण को स्पीडी ट्रायल के माध्यम से जल्द से जल्द न्याय दो : छात्र राजद

Must Read

आरा में खुला Senco Gold and Diamonds शो – रूम | सबको को दी जाएगी विशेष छूट का लाभ : सुनील |

आरा | अख्तर शफी "निक्की" | शहर के जेल रोड ललिता कॉम्प्लेक्स में विश्व प्रसिद्ध सेनको ज्वेलरी...

1942 के अमर शहीदअकली देवी के शहादत स्मृति दिवस समारोह मनाया गया

आरा। श्री कृष्ण चेतना समिति सभागार में 1942 के अमर शहीद अकली देवी के शहादत स्मृति दिवस...

प्राथमिक शिक्षक का चुनाव संपन्न

आरा नगर एवं आरा मुफ्फसिल दक्षिणी का अंचल प्राथमिक शिक्षक संघ का चुनाव कार्य गुरुनानक अभ्यासार्थ मध्य...
Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

आरा | विकास कुमार | वैशाली जिले के रहने वाली गुलनाज प्रवीण की हत्या के खिलाफ छात्र राजद वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय एवं भोजपुर जिला इकाई के द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जज कोठी मोड़ पर पुतला फूंका गया । पुतला दहन में शामिल छात्र राजद पटना प्रमंडल के अध्यक्ष भीम यादव ने कहा कि भाजपा जदयू के राज में महिलाओं पर उत्पीड़न और शोषण वर्षों से जारी है, जो नीतीश कुमार महिलाओं के नाम पर वोट लेकर के बिहार की गद्दी पर राज करने का काम किया उन्हीं के राज्य में आज महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है जिसका ताजा उदाहरण वैशाली जिले के हबीबगंज की रहनेवाली 17 वर्षीय गुलनाज प्रवीण को पिछले दिनों दरिंदों ने जबरन बालात्कार करने में विफल होने पर उसके शरीर पर केरोसिन तेल डालकर जिंदा जला देने का बदस्तूर प्रयास किया और वह अतंतः पिछले तीन दिन पहले पीएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दी। इस घटना ने समाज को कलंकित कर दिया है। 

छात्र राजद पटना प्रमंडल के अध्यक्ष भीम यादव

वही छात्र राजद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष रजनीश यादव ने कहा कि  नितीश कुमार कुर्सी के चक्कर में बिहार की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है आज बिहार में  गुलनाज के घटना ने साबित कर दिया है कि नीतीश कुमार का शासन और प्रशासन  विफल हो चुका है और भाजपा जदयू की सरकार अपराधीयों और बलात्कारियों की संरक्षण वाली सरकार बन कर  रह गई है ।

छात्र राजद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष रजनीश यादव

पुतला दहन के दौरान छात्र राजद के प्रदेस सचिव गांगुली यादव ने कहा कि आज बिहार में जो भाजपा-जदयू की सरकार है उसमें महिलाएं पूरी तरह से असुरक्षित है। इनकी सुरक्षा की कोई गारंटी बिहार सरकार या केंद्र सरकार के पास नही है। गांगुली यादव ने कहा कि सरकार महिला सुरक्षा को लेकर बहुत सारे वादे करती है लेकिन वो सिर्फ वादा बन कर ही रह जाता है और समाज की महिलाएं प्रताड़ित होती रहती है और दम तोड़ती रहती है।

छात्र राजद के प्रदेस सचिव गांगुली यादव

हाजीपुर-वैशाली की घटना पर छात्र राजद ने कड़ी शब्दों में निंदा की है और गुलनाज के दोषियों को उचित उचित सजा दिलाने की मांग ही नहीं करता बल्कि जब तक गुलनाज को न्याय नहीं मिल जाता तब तक छात्र राजद भाजपा जदयू सरकार के खिलाफ आंदोलन करता रहेगा ।

ईशान राज, जिला सचिव, राजद,भोजपुर


पुतला दहन कार्यक्रम में छात्र राजद के प्रदेश सचिव सह जिला प्रभारी चंदन यादव,  प्रदेश सचिव गांगुली यादव, प्रदेश प्रवक्ता धीरज यादव, जिला प्रधान महासचिव मुन्ना सम्राट, विश्वविद्यालय प्रधान महासचिव राव मनीष, विश्वविद्यालय प्रवक्ता तेजू त्यागी, विश्वविद्यालय महासचिव पंकज सम्राट, जिला कोषाध्यक्ष दीपक यादव, सहित दर्जनों छात्र राजद के ककार्यकर्ता उपस्थित थे ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News

आरा में खुला Senco Gold and Diamonds शो – रूम | सबको को दी जाएगी विशेष छूट का लाभ : सुनील |

आरा | अख्तर शफी "निक्की" | शहर के जेल रोड ललिता कॉम्प्लेक्स में विश्व प्रसिद्ध सेनको ज्वेलरी...

1942 के अमर शहीदअकली देवी के शहादत स्मृति दिवस समारोह मनाया गया

आरा। श्री कृष्ण चेतना समिति सभागार में 1942 के अमर शहीद अकली देवी के शहादत स्मृति दिवस समारोह शहीद अकली देवी सेवा...

प्राथमिक शिक्षक का चुनाव संपन्न

आरा नगर एवं आरा मुफ्फसिल दक्षिणी का अंचल प्राथमिक शिक्षक संघ का चुनाव कार्य गुरुनानक अभ्यासार्थ मध्य विद्यालय मौलाबाग में संपन्न हुआ।...

सामाजिक अधिकारिता शिविर में सहायक उपकरणों के वितरण

भोजपुर- आरा (बिहार) मे सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा एडिप योजना के अन्तर्गत निःशुल्क सहायक उपकरण वितरण शिविर का...

केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री सह आरा सांसद श्री आर के स़िह ने मंडल अध्यक्षो के साथ बैठक

आरा। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय बामपाली मे जिलाध्यक्ष दुर्गा राज की अध्यक्षता मे बैठक की गई। बैठक मे केन्द्रीय ऊर्जा...

More Articles Like This

Translate »